चानौत मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों को कोर्ट ने भेजा जेल, 3 घायलों को किया हिसार रेफर

मामले को सुलझाने के प्रयासों में लगे गांव के मौजिज लोग, पूरा दिन चली बातचीत लेकिन नहीं बनी बात

सिटी फर्स्ट न्यूज़ , हांसी:

बसों की समस्या को लेकर रोड जाम करने पर बुधवार को चानौत गांव में दो गुटों के बीच हुए विवाद में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद गुरुवार को कोर्ट में पेश किया। एससी-एसटी व आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत दर्ज मामले में गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को कोर्ट ने जेल भेज दिया। इस मामले में अभी 13 आरोपित फरार चल रहे हैं। जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।

गौरतलब है कि बरवाला रोड पर स्थित चानौत गांव में बसों की समस्या को लेकर युवक-युवतियों ने सड़क जाम किया था। इसी दौरान बस में सवार एमपीएचडब्ल्यू विक्रम खनगवाल व उसके साथियों के साथ जाम कर रहे युवकों की कहासुनी हुई थी। विक्रम ने आरोप लगाया था कि दूसरे गुट के युवकों ने उनपर हमला कर घायल कर दिया। इसकी शिकायत करने वह भाटला पुलिस चौकी गए थे। वहां से वापिस आते हुए दूसरे गुट के युवकों ने रॉड व लाठी डंडों से हमला कर दिया। वहीं, दूसरे गुट ने विक्रम खनगवाल के गुट पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उन पर हमला किया व उनकी बाइक को आग के हवाले कर दिया। इस मामले में पुलिस ने विक्रम खनगवाल के भाइ नसीब की शिकायत पर 16 लोगों को नामजद करते हुए 36 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। गुरुवार को पुलिस ने संजय, राधेश्याम व कालू को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

पंचायत कर रही सुलाह के प्रयास, पुलिस अलर्ट

दोनों गुटों के विवाद के बाद से पुलिस फोर्स को गांव में तैनात किया गया है। लेकिन गांव में स्थित शांतिपूर्ण है व गांव के पंचायत के सदस्य दोनों पक्षों की सुलाह के लिए प्रयास कर रहे हैं। बुधवार को भी पूरा दिन गांव के मौजिज लोग समाधान के प्रयासों में लगे रहे। दोनों ही गुट के युवक अलग-अलग जातियों से ताल्लुक रखते हैं ऐसे में गांव में माहौल खराब ना हो इसे लेकर प्रशासन भी पूरी तरह सजग है व सीआइडी के अधिकारी भी गांव की स्थिति पर नजर रखे हुए हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here