शेखपुरा में हुए तिहरे हत्याकांड के आरोपी पर जानलेवा हमला, गांव में भारी पुलिस बल तैनात 

सिटी फर्स्ट न्यूज़ ,हांसी :
शेखपुरा गांव में तिहरे हत्याकांड के आरोपी दलेल सिंह पर शहर में तोशाम चुंगी के निकट चार-पांच युवकों ने डंडों व लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। घटना के दौरान हमलावर युवकों ने दलेल पर तब तक पिटाई जारी रखी जब तक वो बेहोश नहीं हो गया। दलेल पर हमला करने के बाद युवक मौके से फरार हो गए। घटना के बाद दलेल को तोशाम चुंगी के निकट निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां करीब दो घंटे तक चले ऑपरेशन में उसके दोनों टांगों व दोनों हाथों के ऑपरेशन कर हड्डियों को जोड़ा गया। इस हमले को डेढ़ वर्ष पहले होली के दिन शेखपुरा गांव में हुए तिहरे हत्याकांड के साथ जोडक़र देखा जा रहा है। घटना के बाद शेखपुरा गांव में पांच पीसीआर और एक बस में भारी संख्या में पुलिस के जवान तैनात किये गए हैं। घटना के बाद हमलावर युवकों की तलाश की जा रही है। पुलिस की टीमें किसी बड़ी घटना की आशंका को देखते हुए हमलावर युवकों के ठिकानों पर दबिश कर रही हैं।
जानकारी के अनुसार डेढ़ वर्ष पहले होली के दिन शेखपुरा गांव में बलबीर प्रधान गुट के तीन लोगों की हत्या कर दी गई थी। मृतकों में कामरेड रामकुमार व बलबीर के भतीजे शामिल थे। हत्याकांड के बाद गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस चौकी स्थापित की गई थी और डीएसपी भगवानदास सहित अनेक लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ था। तिहरे हत्याकांड के कुछ दिन बाद ही डीएसपी भगवानदास ने पंचकूला में सुसाइड कर लिया था और भगवानदास की डायरी में लिखे लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत पंचकूला थाने में भी मामला दर्ज किया गया था।
हत्याकांड के बाद से इस गांव में तनाव की स्थिति आज तक जारी है और गांव के माहौल को देखते हुए अनेक लोग गांव से पलायन भी कर चुके हैं। गांव के लोगों ने बताया कि दलेल सिंह करीब तीन महीने पहले जमानत पर रिहा हुआ था और गांव में ही रह रहा था। शुुक्रवार को दलेल तोशाम चुंगी पर किसी दुकान में ट्यूबवेल की मोटर को लेकर गया था। इस दौरान चार-पांच युवक दुकान में आए और दलेल पर डंडों व लोहे की रॉड से वार करना शुरू कर दिया। दलेल को बुरी तरह पीट कर युवक फरार हो गए। सदर थाना प्रभारी उमेद सिंह ने बताया कि दलेल सिंह के ब्यान लेकर हमलावर युवकों की तलाश की जा रही है और गांव में कोई घटना न हो, इसके लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here