राहगिरी में युवाओं ने खूब किया डांस व गुब्बारों पर लगाए निशाने

सिटी फर्स्ट न्यूज़ हांसी ,

बड़े शहरों की तर्ज पर हांसी शहर में पुलिस ने रविवार सुबह जाट धर्मशाला के आगे राहगिरी का कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें शहर के लोगों ने जमकर डांस किया व अन्य खेलों का आनंद लिया। राहगिरी के दौरान जिला पुलिस के सभी कर्मचारी  व अधिकारी भी आम लोगों के साथ मौज मस्ती करते नजर आए।

आम जनता के साथ सौहार्दपूर्ण रिश्ते स्थापित करने के लिए पुलिस ने शहर में राहगिरी का कार्यक्रम शुरु करवाया है। जिसमें शहर के लोगों के साथ पुलिसकर्मी मौज मस्ती करते हैं। रविवार को शहर की पहली राहगिरी का आयोजन हुआ। जिसमें शहर के लोगों के अलावा बच्चों ने पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर खूब मौज मस्ती की। सुबह करीब छह बजे शुरु हुए कार्यक्रम में सबसे पहले डीजी की धुन पर एक्सरसाईज की और इसके बाद सभी पुलिसकर्मी व अधिकारियों ने लोगों के साथ हरियाणवी गानों की धुन पर जमकर डांस किया।

बेशक राहगिरी को सफल बताया जा रहा हो लेकिन कार्यक्रम के दौरान महिलाओं व युवतियों की भागिदारी शुन्य रही। यहाँ तक की महिला पुलिस कर्मियों की संख्या में कार्यक्रम में न के बराबर ही रही। डीएसपी नरेंद्र कादयान ने कहा कि शहर में यह पहला राहगिरी का कार्यक्रम है और अब राहगिरी को समय समय पर करवाया जाता रहेगा। उन्होंने कहा कि आगली बार राहगिरी में ज्यादा भीड़ जुटे व महिलाएँ भी शामिल हो इसके लिए पूरे प्रयास किये जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here